⭐❤️100% ORIGNAL WEBSITE ❤️⭐
Live Update. Digital Matka and Kolkata Fatafat Result . कोलकाता फटाफट RESULT,কলকাতা ff Prediction, Patti List, Tips, Bazi Chart.
ENG vs PAK Final Match: इंग्लैंड और पाकिस्तान में वर्ल्ड कप की खिताबी जंग, कब शुरू होगा मुकाबला, कहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग

ENG vs PAK Final Match: इंग्लैंड और पाकिस्तान में वर्ल्ड कप की खिताबी जंग, कब शुरू होगा मुकाबला, कहां देखें लाइव स्ट्रीमिंग

 

England vs Pakistan T20 World Cup Final: टी20 वर्ल्ड कप 2022 का फाइनल मुकाबला इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा। इस मैच को जीतने वाली टीम दूसरी बार वर्ल्ड चैंपियन बनेगी। इस मैच के दौरान मेलबर्न में बारिश भी आ सकती है। हम आपको बताते हैं कि यह मुकाबला कहां शुरू होगा।

मेलबर्न: उलटफेर से भरे रहे टी20 वर्ल्ड कप 2022 का फाइनल मुकाबला रविवार को खेला जाएगा। यदि अप्रत्याशित मौसम बाधा नहीं डालता है, तो प्रशंसकों को इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच एक धमाकेदार फाइनल देखने को मिलेगा। 2009 का चैंपियन पाकिस्तान, भारत और जिम्बाब्वे से हार के बाद बाहर होने के कगार पर था। इसके बाद टूर्नामेंट में एक जीत की कहानी पर चल पड़ी। नीदरलैंड ने दक्षिण अफ्रीका को टूर्नामेंट से बाहर करने के साथ, पाकिस्तान को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए एक बेहतरीन मौका दिया और बांग्लादेश पर जीत की हैट्रिक लगाकर और सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को हराकर इसे पूरा किया।

इंग्लैंड और पाकिस्तान (Eng vs Pak T20) के बीच टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल मैच कहां खेला जाएगा?

इंग्लैंड और पाकिस्तान (Eng vs Pak) के बीच टी20 वर्ल्ड कप का फाइनल मैच मेलबर्न के एमसीजी पर खेला जाएगा।

इंग्लैंड और पाकिस्तान (Eng vs Pak Final Match) के बीच होने वाले मैच का लाइव प्रसारण कहां देखें?

इंग्लैंड और पाकिस्तान (Eng vs Pak) के बीच होने वाले मैच का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क (Star Sports Network) पर देख सकते हैं।